A College Love Story

Hindi Love Story दोस्त ने किया दोस्त की गर्लफ्रेंड का अपहरण

लव स्टोरी

Hindi Love Story दोस्त ने किया दोस्त की गर्लफ्रेंड का अपहरण

Love Story in Hindi
College Love Story

Hindi Love Story दोस्तों, ये कहानी उन दिनों की है, जब कॉलेज में एक गर्लफ्रेंड का होना एक लुक माना जाता था। राहुल व राकेश काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों ने साथ-साथ स्कूल व कॉलेज जांईन किया था। राहुल का लुक व बातचीत करने का ढंग काफी आकर्षक था। वो जब भी कॉलेज में दाखिल होता तो  एक दो लड़कियां उसे चलकर मॉर्निंग विश करती थी। पर राकेश का व्यक्तित्व कुछ राहुल से हटकर था। उसे कोई चलकर विश नहीं करता था। इसलिए वह लड़कियों से दूर ही रहना पसंद करता था।

कॉलेज में कुछ दिनों बाद ही राहुल ने एक खूबसूरत लड़की जानवी से दोस्ती कर, उसे अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया। अब राहुल कॉलेज में ज्यादा समय जानवी के साथ ही बिताने लगा। अब बेचारा राकेश अकेला ही रहता उसे बोरिंग सा लगने लगा। राकेश ने भी काफी कोशिश की कि कोई लड़की उसकी दोस्त बन जाए। पर राकेश के दाने में इतना दम नहीं था कि कोई मछली पकड़ सके। राकेश ने सोचा क्यों ना मैं राहुल की मदद ले लुं। शायद वह मुझे कोई आइडिया दे दे।

राकेश वैसे दिल का साफ लड़का था। उसकी प्रॉब्लम थी कि वह लड़कियों से बात शुरू ही नहीं कर पाता था। वो शुरुआत ही कुछ गलत तरीके से करता था। तो उसे लगा कि शायद राहुल कुछ शुरुआती बात करके लड़कियों को कन्वेंस कर ले, तो मेरी भी कोई गर्लफ्रेंड हो जाएगी। अब राकेश ने हिम्मत करके राहुल से कहा भाई तूम कॉलेज में आकर मुझे तो भूल जाते हो, मैं अकेला रह जाता हूं। और मेरा मन भी नहीं लगता। भाई तू तो लड़कियों से बात कर लेता है क्यों ना तुम मेरे लिए एक दोस्त बना दो। राहुल ने कहा कैसी बात कर रहा है, कुछ ही दिनों में मैं तेरा यह काम कर दूँगा। राकेश को खुशी हुई कि अब मुझे भी एक गर्लफ़्रेंड मिल जाएगी। More read दो लड़को की होट किसिंग Love Story

काफी दिन बीत गए पर राहुल ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। राकेश ने फिर दो-तीन बार उसे कहा पर राहुल ने टाल  दिया। अब राकेश को राहुल कुछ नहीं करेगा नजर आने लगा। राकेश ने कुछ योजना बनाते हुए 1 दिन जानवी से कहा कि कल मैं और राहुल तुम्हें कुछ सरप्राइज पार्टी देने वाले हैं। तो तुम शाम को कॉफी शॉप पर आ जाना। ये बात राहुल को पता नहीं चली। और जानवी राकेश के कहने पर शाम को कॉफी शॉप पर आ गई।    Hindi Love Story

जानवी ने कहा अरे राहुल कहां है, वो तो यहां है ही नहीं। राकेश ने कहा चिंता ना करो राहुल अगली शॉप पर है तुम गाड़ी में बैठो हम वहां पर चलते हैं। जानवी राकेश पर भरोसा करते हुए गाड़ी में बैठ गई। राकेश जानवी को पुराने खंडहर में ले गया। और उसे वहां पर ही रखा। राकेश ने जानवी से कहा मैं तुम्हें यहां पर लाने के लिए माफी चाहता हूं। तुम मेरी मदद कर सकती हो। जानवी ने कहा कि मैं तुम्हारी क्या मदद करूँ।

राकेश ने कहा कि तुम राहुल से फोन पर कहो कि तुम्हारा किडनैप हो गया है,और फिर मेरी बात कराना। जानवी ने राकेश की बात मान ली और वैसे से ही किया। अब राकेश ने राहुल से कहा भाई तेरी गर्लफ़्रेंड का किडनैप हो गया है। अब तू भी मेरे जैसे एक दिन बिता। राहुल ने कहा अरे यार ऐसी कौन सी बात हो गई जो तुमने यह सब किया। राकेश ने कहा भाई मैं भी एक गर्लफ़्रेंड चाहता हूं। तो मेरी कोई मदद नहीं कर रहा,अब मैं भी जानवी का पता तुझे नहीं बताऊंगा। Love Story in Hindi

राहुल को सब समझ में आ गया था। राहुल ने कहा भाई मुझसे गलती हो गई अब पक्का तेरी मदद करुंगा। अब तेरी भी जल्दी ही गर्लफ्रेंड बन जाएगी। तू जानवी को लेकर आ जा। मैं तुझ से वादा करता हूं तेरा काम हो जाएगा ।राकेश ने कहा पक्का ना। राहुल ने कहा भाई 100% पक्का।

अब जानवी वापस आ चुकी थी। और राहुल ने राकेश की मदद की। राकेश की सलोनी से दोस्ती हो गई। और अब पर उन दोनों में आज भी भाई जैसा ही प्यार है। राकेश भी सलोनी का बॉयफ्रेंड था। यह छोटा सा कदम राहुल को थोड़ा सा सबक सिखाने के लिए था।

More Read

Romantic Love Stories in Hindi

विधवा अध्यापिका और स्टु़डेन्ट

A Love Story In Hindi मेनेजर से हुआ प्यार

Best Relationship Story in Hindi

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *