shri durga sapatmai

Lion in Hotel शेर ने होटल में छलांग लगाई होटल में सन्नाटा, देखे viral video

ट्रेंडिंग न्यूज़

Lion in Hotel शेर ने होटल में छलांग लगाई होटल में सन्नाटा, देखे viral video

Lion in the Hotel Viral Video From Social Media.

Lion in Hotel
Lion in Hotel

गुजरात के (जूनागढ़) के होटल में एक शेर रात को मेन गेट से छलांग लगाकर होटल में घुस गया। गुजरात में इन दिनों शेरो का आतंक बढ़ता ही जा रहा। शहर में आये दिन शेर जंगल से निकल कर रात को कभी खुली सड़को पर घूमने लगते है। और सड़के खली होने में देर नहीं लगती।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमे दिखाया गया है की एक शेर मुख्य गेट को फांदकर होटल परिषर में घुस जाता है और जब चौकीदार की नींद खुलती है तो चैकीदार बाहर निकलने की हिम्मत नहीं कर पता है. शेरे के विडिओ होटल में लगे CCTV camera में रिकोर्डे हो गए।
विडिओ में देखा जा सकता है शेर काफी देर तक होटल परिषर में घूमता रहता है और थोड़ी देर बाद वापस उसी रस्ते से बाहर निकल जाता है। तब तक चौकीगर अपनी कैबिन से बहार नहीं निकलता है। जब मैन गेट को फांदकर शेर बहार निकलता है। तब चौकीदार अपनी जान बचने के शुक्रियादा के साथ अपनी कैबिन से बाहर
निकलता है।
साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो और काफी पसंद किया जा रहा है जिसमे एक हाथी गणेश मंदिर परिषर में तब घूस जाता है जब मंदिर में आरती ही रही होती है. आरती के दौरान काफी लोग आरती में शामिल थे तभी अचानक एक हाथी मंदिर में घुस जाता है और झुककर प्रणाम करता है। इस वीडियो पर काफी लोगो ने रीट्वीट किया है और लिखा है की खुद गणराज आज मंदिर में पधारे है।

हाथी का दिल छूने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल होने के साथ साथ हाथियों में भी श्रद्धा होती है ये दर्शाता है।

More Read

Trending News in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *