Love Story in Hindi

Love Story in Hindi दिया के लिये प्यार था बिमारी कालेज में दे बैठी दिल

लव स्टोरी

     Love Story in Hindi दिया के लिये प्यार था बिमारी कालेज में दे बैठी दिल

              Love Story in Hindi

Love Story in Hindi हेलो दोस्तों प्यार के अपने ही अंदाज में कुछ खामोशियां व खुशी के अंदाज होते हैं। और इनमें जो भी सुख-दुख होता है। वो बड़ी सहजता सहे जाते हैं।

Love Story in Hindi
Love Story in Hindi

 आज एक ऐसे ही Love Story  है, एक लड़की का दिल तो बड़ी उत्तेजना में रहता है पर लड़की के स्वभाव के आगे हार जाता है। क्योंकि लड़की चाहते हुए भी प्यार का आनंद नहीं ले पा रही थी। पर समय की तेज धार ने उसके प्रेम भावना को चीरते हुए उजागर किया। 

 दोस्तों यह कहानी है दिया कि जो एक खूबसूरत चेहरे के पीछे भयानक स्वभाव रखती है। उसे जो प्यार से बोलता है या देखता है वो उसे कम पसंद करती है। और कम बोलना तो उसकी एक ला इलाज बीमारी थी। Love Story in Hindi

 उसकी कॉलेज फ्रेंड्स भी उससे बहुत ही कम बात किया करती थी। क्योंकि उसके साथ बात करने का मतलब था अपना खुद का समय बर्बाद करना। परन्तु, दिया के साथ कुछ ऐसी घटना घटी। कि उसे प्यार में मजा आने लगा और वह घटना कुछ इस प्रकार थी।

 एक दिन दिया अपने कॉलेज में फॉर्म फिल करने के आखिरी दिन कॉलेज पहुंचती है। दूसरी सभी फ्रेंड्स ने पहले ही फील कर दिया था। पर वह आज आखरी दिन ही कॉलेज पहुँचती है। वो आनन-फानन में बहुत सारी कमी के साथ आती है। कॉलेज के फॉर्म फिल करने में आखिरी 2 घंटे बचे थे।

 और वो अपनी फोटो और फीस लाना भूल गई। अब उसे टेंशन होने लगी। दिया हर किसी से मदद मांगने को तैयार थी। उसके पास पैसे नहीं है। और फोटो भी नहीं है। तो वो दुकान पर जाकर फोटो बनवाने की कोशिश करती है।  परंतु दुकान पर बहुत भीड़ थी। अब दिया भावुक होने लगी।

 तभी वहां पर एक लड़का था समीर। समीर ने दिया को कुछ टेंशन में देखा। तो पूछा कि तुम्हें क्या चाहिए और क्या टेंशन है। दीया ने कहा कि मैं पैसे लाना भूल गई और इतना टाइम भी नहीं है कि घर जाकर आ सकूं। समीर ने कहा बस इतनी सी बात है। समीर ने अपने मोबाइल में दिया की फोटो खींची और पास ही दुकान से प्रिंट निकल आया। और पैसे देकर फॉर्म फिल करवा दिया।

 दिया कि अब जान में जान आई और दिया ने समीर को धन्यवाद कहा। और कल पैसे दे दूंगी कहकर घर चली गई। रात 9:00 बजे समीर ने दिया को फोन किया।समीर ने कहा दिया मैं तुमसे बात कर सकता हूं। दीया ने कहा हा कहो क्या बात है।

 समीर ने कहा दिया मैंने तुम्हारी फोटो खींची थी अपने मोबाइल में।  तो क्या इसे रख लूँ या डिलीट कर दूँ। दीया ने कहा तुम्हें क्या करना चाहिए जो तुम्हें सही लगे वो करो। समीर ने कहा कि मैं इस फोटो वाले से फ्रेंडशिप करना चाहता हूं।  Hindi Love Kahaniya

दीया को अब बातें करने में मजा आने लगा। करीब 2 घंटे तक बात करने के बाद कल कॉलेज कैंटीन में मिलने की डेट फिक्स हो गई। दीया ने समीर को पैसे देना चाहा। पर समीर ने नहीं लिया और कहा यह मेरे नए फ्रेंड को छोटा सा तोहफा था।

 दिया का मन अब समीर की बातों में लगने लगा था। समीर ने दिया का हाथ अपने हाथ में लिया, तो दिया को काफी अच्छा महसूस हुआ। और अपनी ही बॉडी में सिमटती जा रही थी। समीर ने दिया से पक्की फ्रेंडशिप आज कर ली थी। दिया ने कहा पता नहीं समीर मैं तुमसे बात करके कैसे अपने आप को खुश महसूस करने लगी हूं। और तुम अब मेरे दोस्त हो और तुमसे मिलकर मुझे खुशी हुई।

 अब दोनों की फ्रेंडशिप प्यार में बदल गई और 1 दिन पूरी कॉलेज में ये Love Story Viral हो गई ।

More Read

Love Hindi Kahaniya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *