Hindi Love Story

A Love Story in Hindi नेहा ना चाहते हुये कर बैठी Collage में राहुल सें प्यार

लव स्टोरी

A Love Story in Hindi नेहा ना चाहते हुये कर बैठी Collage में राहुल सें प्यार

A Love Story in Hindi.

Neha ki Romantic Love Story in Hindi.

(A Love Story in Hindi) दोस्तों जब एक लड़का और लड़की अपने पहले प्यार का एहसास करते हैं। तब उनकी भावनाओं की कल्पना स्वर्ग से भी खूबसूरत होती है। पहले प्यार का ये ही नशा होता है।

ऐसी ही एक दिल को सुकून देने वाली Hindi Love Story आज आप की खिदमत में पेश है. A Love Story in Hindi Neha ki Romantic Love Story in Hindi

A Love Story in Hindi

Love Story in Hindi नेहा ने अभी अभी अपनी 12 वीं की परीक्षा पास कर कॉलेज में दाखिला लिया है। नेहा दिखने में तो बड़ी सुंदर है। पर उसके प्यार को लेकर विचार कोसने वाले हैं। उसका मानना है कि प्यार एक बीमारी है जो नहीं हो तो अच्छा है।

परंतु वह इस बात से बिल्कुल अपरिचित थी। की बहुत जल्द वह बीमारी उसे भी लगने वाली है।नेहा अपनी फ्रेंड्स के साथ कॉलेज जाती और उसकी फ्रेंड के विचार भी नेहा से मेल खाते थे। समय की घड़ी लगातार चल रही थी।  More Love story

और एक दिन नेहा और उसकी सहेली स्कूटी से घर जा रही थी। तभी एक तेज गति से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर की वजह से नेहा सड़क पर गिर गई और काफी चोटिल हो गई। लोग इकट्ठा हो गए परंतु इनकी कोई मदद नहीं कर रहा था।

उसी वक्त राहुल और उसके दोस्त उधर से गुजर रहे थे। तो उन्होंने नेहा को पहचान लिया दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। ( gay love story in hindi)

राहुल ने उन दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया। डॉक्टर ने चेकअप करके कहा नेहा के पैर का तुरंत ऑपरेशन करना पड़ेगा,उसके पैर में फैक्चर है। राहुल ने डॉक्टर से कहा आप ऑपरेशन कीजिए। राहुल के पास नेहा के घर का नंबर नहीं था। तो उसने खुद ही रिस्क ली और ऑपरेशन फॉर्म पर साइन किए।  A Love Story in Hindi Neha ki Romantic Love Story in Hindi

डॉक्टर ने कहा ब्लड की आवश्यकता पड़ेगी। नेहा का ब्लड ग्रुप O पॉजिटिव था।  राहुल का ब्लड ग्रुप नेहा से मैच करता था । तो राहुल ने ही ब्लड दिया।

काफी देर बाद नेहा को होश आया तो देखा कि वह हॉस्पिटल में है। और पैर पर चोट भी हैं। नेहा ने डॉक्टर से कहा मैं यहां कैसे डॉक्टर ने कहा कि तुम्हारी पूरी मदद राहुल ने की है। और राहुल ने तुम्हें खून भी दिया है।

राहुल थोड़ी देर बाद नेहा के पास आया और नेहा से घर का नंबर लेकर फोन किया। कुछ देर बाद नेहा की फैमिली हॉस्पिटल पहुंच गई। राहुल नेहा से विदा ले रहा था कि नेहा ने राहुल का अपनी फैमिली से परिचित करवाया।  और कहा आज राहुल ने ही हमें हॉस्पिटल पहुंचाया है। पूरी फैमिली ने राहुल का शुक्रिया अदा किया। और राहुल हॉस्पिटल से अपने घर चला गया। Romantic love stories in hindi

दूसरे दिन सुबह राहुल कुछ फ्रुट्स के साथ आया और नेहा से कहा तुम्हें ये खाने चाहिए। ये तुम्हे जल्दी स्वस्थ करेंगे। नेहा से मिलकर राहुल कॉलेज चला गया। शाम को फिर से मिलकर घर चला गया। राहुल करीब 10 दिनों तक नेहा से रोज सुबह शाम मिलता। परंतु 11 वे दिन राहुल नहीं आया। नेहा ने काफी इंतजार किया पर वह नहीं आया।

नेहा के कुछ कॉलेज फ़्रेंड नेहा से मिलने आए। तो नेहा ने उनसे राहुल के बारे में पूछा। तो उन्होंने कहा राहुल आज कॉलेज नहीं आया। नेहा ने कैसे तैसे राहुल का नंबर लिया। और फोन किया पर राहुल की मां ने फोन उठाया। कहा कि राहुल को पेट में स्टोन है। और आज उसका ऑपरेशन है। नेहा ने शॉक्ट होकर कहा क्या। कौन से हॉस्पिटल में है। मां ने बताया कि वह सिटी हॉस्पिटल में है और हम भी वहीं पर है।

नेहा भी उसी हॉस्पिटल में थी तो वह तुरंत अपने सहेलियों की मदद से राहुल से मिलने गई। राहुल कुछ बेहतर महसूस कर रहा था। नेहा राहुल को प्यार भरी निगाहों से देख रही थी। नेहा ने कहा राहुल तुम वाकई में बहुत अच्छे इंसान हो। अपने दुख के बारे में कभी नहीं बताया। राहुल ने मुस्कुरा दिया। Romantic love stories in hindi

कुछ दिनों बाद दोनों को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई और वे कॉलेज जाने लगे। अब नेहा के विचार बदल चुके थे। वो कॉलेज के गेट की तरफ देखकर अपने फ्रेंड से कहती अभी शायद राहुल नहीं आया। राहुल कॉलेज जाते ही पहले नेहा से ही बात करने लगा। दोनों की अब गहरी फ्रेंडशिप हो चुकी थी।

नेहा अब राहुल से प्यार करने लगी थी। नेहा ने एक दिन अपने फ्रेंड से कहा, यार मुझे राहुल से बहुत लगाव होने लगा है। क्या मुझे प्यार वाली बीमारी तो नहीं हो गई। तब नेहा की फ़्रेंड उसे खींचते हुए कहने लगी अरे पगली तुझे तो यह बीमारी पहले ही लगी थी। अब तो इंजॉय कर अब तुझे प्यार हो ही गया है।

More Read

Boys Love Story दो लड़को की होट किसिंग 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *