Cow Attack

Cow Attack गाय को बचाया और गाय ने किया छोटा सा मज़ाक

ट्रेंडिंग न्यूज़

Cow Attack गाय को बचाया और गाय ने किया छोटा सा मज़ाक

Cow Attack Comedy video

Cow Attack
Cow Attack

दोस्तों गाय तो गाय होती है। अगर कुछ छोटा सा मनोरंजन का बैठी तो ये एक आनंद का विषय है। ऐसा ही कुछ देखने मिला सोशल मीडिया पर।
दरसल हुआ यु की सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक गाय का गाला एक पेड़ में फंस जाता है। दो लोगो ने जब गाय को फंसा देखा तो रेस्क्यू कर गाय को बचाने की कोशिश करते है। और पेड़ की टहनी को तोड़ने की कोशिस करते है. जब टहनी कुछ दूर हुई तो गाय पेड़ से निका चुकी थी. गाय के मुड़ में कुछ कोतुहल आया और वो तेजी से दौड़ कर दोंनो लोगो को ठोक देती है, जो उन्हें बचा रहे थे।
ये हास्य से भरा वीडियो है जिसे 13 फरवरी को अवनीष शरण द्वारा अपने ट्वीटर अकॉउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 23 हजार बार देखा जा चूका है। लोग इस वीडियो को देखकर बड़ा मजा ले रहे है। और ले भी क्यों नहीं गाय ने काम ही कुछ ऐसा ही किया है। आप भी इस वीडियो को देख कर अपनी मुस्कान को नहीं रोक पावोगे।
इस कॉमेडी वीडियो को लोग पसंद करने के साथ ही रीट्वीट करने में भी रिकॉर्ड बना रहे है। कुछ लोग इस वीडियो को देख कर मुहावरे लिख रहे है “आ बैल मुझे मर” और कुछ लिख रहे है “भलाई का तो जमाना ही नहीं रहा ” कुछ लिख रहे है, ऐसे जानवरों से सावधान ही रहना चाहिए।

आप भी इस वीडियो को देखे और अपने रिएक्शन जरूर दे।

More Read

Ranjeet Saket BHU संस्कृत भाषा में फ़िल्मी गानों का जादू चलाते रणजीत साकेत

ट्रेंडिंग न्यूज़

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *