KGF Chapter 2

KGF Chapter 2 का नया पोस्टर आया सामने. जुलाई 2021 में होगी फिल्म रिलीज

ट्रेंडिंग न्यूज़

KGF Chapter 2 का नया पोस्टर आया सामने. जुलाई 2021 में होगी फिल्म KGF Chapter  2 रिलीज

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

KGF की बेहतरीन सफलता के बाद अब रॉकी का सामना अधीरा से होगा. इस फिल्म में अधीरा का रोल संजय दत्त निभा रहे हैं. KGF Chapter 2 प्रशांत नील के द्वारा निर्देशन की गई है. इस फिल्म में अन्य कई नए किरदार अपना रोल निभा रहे हैं. जिनमें प्रमुख है रवीना टंडन,प्रकाश राज,श्रीनिधि शेट्टी,सुनील ग्रोवर.

 बहुत दिनों से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. KGF Chapter 2 फिल्म जुलाई 2021 में रिलीज  होने की तारीख निर्देशक प्रशांत नील के द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर कर दी गई है. KGF Chapter 2 के नेगेटिव रोल में संजय दत्त काफी आकर्षक लुक में नजर आएंगे. और संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट  पर KGF की रिलीज डेट को लेकर  पोस्ट की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श संग फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने भी ऐलान किया है. कि यह फिल्म बहुत दिनों से फैंस  को इंतजार करा रही है, तो अब यह इंतजार जुलाई 2021 में खत्म हो जाएगा. https://twitter.com/taran_adarsh/status/1355198473100906499?s=20

तरण आदर्श ने ट्वीट  कर बताया यह फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज हो जाएगी. और उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म में कुछ नए किरदार की अहम भूमिका है. जिनमें संजय दत्त अधीरा का रोल निभा रहे हैं. रवीना टंडन, प्रकाश राज,निधि शेट्टी,और सुनील ग्रोवर ये सब कलाकार इस फिल्म में अपना अभिनय देते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी. इस फिल्म को अन्य भाषाओं के साथ साथ हिंदी भाषा में इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर, एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले प्रेजेंट करेंगे. दर्शकों ने KGF 2018 को बहुत पसंद किया.अब KGF Chapter2  इसी की सीक्वल फिल्म है. इस फिल्म में यस अब अधीरा के रूप में संजय दत्त का सामना करेंगे.

KGF 2018 में बहुत ही ज्यादा पसंद की गई. और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी.KGF में यश के काम को बहुत ज्यादा सराहा गया है. इसी के साथ विदेशों में भी इस फिल्म के फैंस है. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस  मैं 204 करोड़ का कलेक्शन किया. जो कि अब तक की कन्नड़ सिनेमा की पहेली  इतना  कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. KGF के फैंस की बढ़ती हुई इच्छा को देखते हुए यह कहा जा सकता है.कि KGF चैप्टर 2 बहुत ही बेहतरीन तरीके से प्रदर्शन कर सकती है. अब 16 जुलाई 2021 को यह इंतजार खत्म हो जाएगा. देखते हैं यह फिल्म अपने फैंस को कितना आकर्षक कर पाती है. 

More Read Love Story

प्यार मे हैं भरपुर मजा

एक अच्छी लड़की कि पहचान कैसे करें?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *