कॉलेज में पहले दिन हुआ पहला प्यार

A Hindi Love Story | कॉलेज में पहले दिन ही हो गया, पहला प्यार

लव स्टोरी

Hindi Love Story | कॉलेज में पहले दिन ही हो गया पहला प्यार

Hindi Love Story
Hindi Love Story

Hindi Love Story कॉलेज का नया सत्र शुरू होने को था, सभी स्टूडेंट्स पहले दिन को लेकर बहुत एक्साइटेड थे. सभी स्टूडेंट्स में नए दोस्तों व नए कॉलेज को लेकर चर्चित विषय था. इसी बीच में बहुत ही रोमांटिक प्रेम कहानी सामने आई है.आइए इस कहानी को अपनी भावनाओं से जोड़ते हैं….

रोहित के लिए आज कॉलेज का पहला दिन था. वह बड़ा सज धज कर कॉलेज अपनी नई बाइक से जाता है. रोहित का शारीरिक वर्चस्व आकर्षक था. उसे कोई लड़की देख ले तो मन में दोस्ती करने का ख्याल जरूर लाएगी, ऐसा उसका लुक था.

इधर रश्मि का भी आज पहला दिन था. वह पब्लिक ट्रांसपोर्ट से कॉलेज पहुंचती है. रश्मि ने भी सजने सवरने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. पर जल्दबाजी में उसने एक गलती कर दी वह सैंडल नया पहनना भूल गई और पुराने सैंडल से ही कॉलेज पहुंच गई.

इधर दोस्तों के साथ रोहित बिना ध्यान दिये चल रहा था. तो अचानक उसका पैर रश्मि कि सैंडल पर लग जाता है जिससे रश्मि की सैंडल वहीं पर टूट जाती है. रश्मि को बहुत शर्म महसूस हो रही थी. रोहित ने रश्मि से कहा अरे सॉरी मैंने आपको देखा नहीं मुझे माफ कर दीजिए. रश्मि कहा, कोई बात नहीं.

रोहित ने देखा कि उसका सैंडल टूट चुका है.अब उसे चलने में काफी तकलीफ होगी तो उसने कुछ सोचते हुए रश्मि से कहा आप थोड़ी देर इस बेंच पर बैठ जाइए मैं अभी आता हूं. आप यहां से कहीं मत जाना. रश्मि ने कहा, अरे कोई बात नहीं मैं देख लूंगी. पर रोहित नहीं माना और उसे बेंच पर बिठाकर अपनी बाइक से जाकर तुरंत शोरूम से एक चमचमाते सैंडल लेकर आया. जो रोशनी की पर्सनालिटी को पूरा पूरा मैच होते थे. रोहित ने कहा लो आप यह पहन लीजिए, अब आपको कोई तकलीफ नहीं होगी. रश्मि ने रोहित का यह तोहफा बड़ी गंभीरता के साथ स्वीकार किया और मन में टूटी सैंडल से हुई तकलीफ से आजाद हो गई

रश्मि ने कहा, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद इसके कितने पैसे देने हैं, रोहित ने पैसे लेने से मना कर दिया और कहा बस आप अपना नाम बता दीजिए. रश्मि ने अपना नाम बताया और रोहित मुस्कुराते हुए वहां से चला गया. कॉलेज में समय जल्दी बीत गया. अब सभी को घर जाना था रश्मि बस स्टैंड पर इंतजार करने लगी. वही रोहित ने रश्मि को देखा और कहा आई मैडम हम आप को छोड़ देते हैं. रश्मि खुशी से रोहित के साथ चली गई धीरे-धीरे दोनों की प्रेम कहानी ने तीव्र रूप ले लिया.रोहित और रश्मि के लिए पहला दिन ही पहला प्यार का दिन साबित हुआ।

और भी पढ़े
हिंदी रोमांटिक कहानियाँ 

दोस्त ने किया दोस्त की गर्लफ्रेंड का अपहरण

नेहा ना चाहते हुये कर बैठी Collage में राहुल सें प्यार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *