Auto Driver lavani Dance

Auto Driver lavani Dance ऑटो रिक्शा चालक का लावणी डांस मचा रहा धूम

ट्रेंडिंग न्यूज़

 

Auto Driver lavani Dance ऑटो रिक्शा चालक के लावणी डांस ने सोशल मीडिया पर काफी लोगों का दिल जीत लिया है.

डांस करना आज के समय में शौख के साथ-साथ फैशन बनता जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस के कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.
पुणे (Pune) के एक ऑटो रिक्शा चालक (Auto Driver Lavani Dance) ने लावणी डांस को बड़ी खूबसूरती से प्रस्तुत किया है और बखूबी व आकर्षक तरीके से उसमें ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

Auto Driver lavani Dance
Auto Driver lavani Dance @ Photo Dayanand Kamble Twitter Ac.

पुणे (Pune) के एक टैक्सी ड्राइवर जिन्होंने ‘माला जाऊ ध्याना घरी’ गाने पर लावणी डांस करते हुए अपनी कमर के ऐसे ठुमके लगाए हैं, कि इस 4 मिनट की वीडियो से दर्शकों की नजर ही नहीं हट रही.
इस वीडियो को ट्विटर पर दयानंद कामले द्वारा साझा किया गया इस वीडियो को अब तक 130000 बार से भी ज्यादा देखा जा चुका है और 10000 लाइक के साथ ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.
इस वीडियो में एक टैक्सी ड्राइवर जिनका नाम बाबाजी कांबले है. बाबा जी कामले अपने ऑटो ड्राइवर्स के कुछ छोटे समूह के सामने सड़क पर लावणी डांस की परफॉर्मेंस देते हुए बड़ी सहजता के साथ डांस का प्रदर्शन कर रहे हैं.इस वीडियो में कम लोग ही वहां पर शामिल हैं, परंतु इस वीडियो को जितनी तेजी से देखा जा रहा है लगता है यह बहुत जल्द पूरे भारत में देखा जाने वाला है. बाबाजी कामले का लाल शर्ट और ब्लू जींस पहने हैं यह वीडियो Social Media पर लोगों का काफी दिल जीत रहा है. और ऐसा हो भी क्यों नहीं क्योंकि बाबा जी कामले ने डांस का प्रदर्शन बेहतर तरीके से जो किया है.
लावणी डांस महाराष्ट्र का लोक नृत्य डांस है.इस लोक नृत्य डांस को महिलाएं बड़ी खूबसूरती और ठुमके के साथ करती है और अगर ऐसा ही डांस कोई जेंट्स करें तो यह आकर्षक का केंद्र बन जाता है. इस वीडियो के वायरल होने की सबसे बड़ी वजह यही है कि बाबा जी कामले ने इस डांस की समस्त अदाओं को भरपूर तरीके से निभाया है.

आप भी देखिए यह वायरल वीडियो

Read More Viral Hindi News

अपने जीवन को बेहतर बनाये और अपडेट रखें। ये वेबसाइट आपको नया देने का वादा करती है।
Content Summary/ Short Index Content Links
Trending News  Please Click Here
Interesting Facts  Please Click Here
Love:- Poem, Story, Quotes Please Click Here
Relationship:- Story, Quotes Please Click Here
LifeStyle  Please Click Here
Motivation:- Story, Quotes, Poem,  Please Click Here
Quotes:- Motivation, Love, Life, Other Please Click Here
Personality Development Please Click Here
Success Story Please Click Here

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *