Beautiful girl एक अच्छी लड़की की पहचान करने का सही तरीका

फेक्टस

Beautiful girl एक अच्छी लड़की की पहचान करने का सही तरीकाBeautiful Girl

Beautiful Girl

Beautiful Girl दोस्तों हर लड़की की चाहत होती है, कि उसे एक अच्छा जीवन साथी मिले।परंतु क्या लड़के नहीं चाहते कि उन्हें भी एक खूबसूरत और संवेदनशीलता की साक्षात मूर्ति मिल जाए।

अगर दोस्त,आप किसी टाइम पास या मात्र दोस्ती के लिए ही किसी लड़की की तलाश में हो तो किसी भी लड़की से दोस्ती कर सकते हैं। परंतु अगर आप चाहते हैं कि मुझे जीवन संगिनी मिले। और मेरा प्यार भी उसके साथ पहले से हो। तो इसके लिए आप को ऐसी लड़की की तलाश करनी चाहिए जो आप की इमोशन को समझ सके। आप की परिस्थितियों में ढल सके।

तो दोस्त, अब सिर्फ खूबसूरती की तलाश ना करें. क्योंकि किसी ने सही कहा है, “ज्ञान प्राय खूबसूरती में दुर्लभ ही होता है।” एक लड़की के अच्छे गुणों की पहचान उसकी छोटी-छोटी आदतें बता देती है। आप उनकी छोटी-छोटी आदतों को नोटिस करें। क्या उसकी आदतें आपको अच्छी लग रही है। या आप उनमें कोई सुधार चाहते हैं। और क्या वो सुधार करने के लिए तैयार भी है या नहीं।

अगर ये सभी बातें आपकी बातों से मेल खाती है। तो आप समझ जाइए यह लड़की आपको जरूर कुछ अच्छा बना देगी। अब उसके दिल को महसूस करें उसके दिल से अपने दिल को जोड़ने की कोशिश करें। अगर आपको अंदर से एक खूबसूरत फीलिंग का एहसास होता है। तो आपके दिल में कहीं ना कहीं उस लड़की के लिए चाहत का बीज लग चुका है।

आपको उससे प्यार तो करना ही है. परंतु आपकी तलाश एक अच्छी जीवन संगिनी की है। अच्छी आदतों के साथ-साथ बुरी आदतों को इग्नोर ना कि या जा सकता है। क्योंकि अच्छी आदतें तो आपको भी अच्छी  लग रही है। बुरी आदतों में अगर सुधार नहीं हुआ तो कुछ गलत निर्णय पर मजबूर कर सकती है।

और आप ये भी जांच कर सकते है. की लड़की का अब तक का जो लोक व्यवहार है। हम उम्र के साथ जो समय बीत रहा है। उसको आप सही से नोटिस करें। जिनके साथ ज्यादा समय बित रहा है। वो आपको अच्छा फीड बैक दे सकता है। तो यह फीड बैक जरूर लें सभी चीजों से अच्छा होने के बाद आपका जीवन सुख में और रंगीन हो जाएगा।

More Read

प्यार में भरपुर मजा हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *