Ratan Tata Bharat Ratna

Bharat ratna for ratan tata सरकार से आग्रह रतन टाटा भारत रत्न के हक़दार

ट्रेंडिंग न्यूज़

Bharat ratna for ratan tata भारत सरकार से आग्रह रतन टाटा भारत रत्न के हक़दार

Bharat ratna for ratan tata

Raran Tata Bharat Ratana
Ratan Tata Bharat Ratana

Bharat ratna for ratan tata आज व्यापर जगत के हर बड़े व्यापारियों और लोगो के द्वारा भारत सरकार से आग्रह अपील हो रही है, की रतन टाटा को भारत रत्न मिलना चाहिए। देश के सबसे बड़े मोटिवेशनल व बिज़नेस ट्रेनर डॉ. विवेक बिंद्रा द्वारा #bharatratnaForRatantata #RequestByDrVivekbindra कम्पैन चलाया जा रहा है।  रतन टाटा ने भारत के व्यपार जगत को नई दिशा दी है। डॉ. विवेक बिंद्रा का कहना है की रतन टाटा भारत की इकोनॉमी का बहुत बड़ा हिस्सा है। रतन टाटा की दूरगामी सोच के कारण भारत में व्यापर बहुत तेजी से बढ़ रहा है। भारत के बढ़ते व्यापर में रतन टाटा का महुमुल्य योगदान रहा है। और भारत के लिए जो काम रतन टाटा ने किया है उसके लिए भारत रत्न से सम्मानित करना चाहिए। रतन टाटा इसके हक़दार है।

#Dr.VivekBindra 

रतन टाटा भारत में व्यापर जगत के मसीहा के रूप में देखे जा रहे है। रतन टाटा अधिक व्यपार भारत में ही करते है. तांकि भारत के लोग समृद्ध बन सके।आज बड़े से बड़े व्यापारी रतन टाटा को आपना इडिअल मानते है।और उनके बताये रस्ते को फॉलो करते है। 

सन 1945 में रतन टाटा ने TATA मोटर्स की स्थापना की थी। तब से लेकर आज तक TATA मोटर्स तेजी से ग्रो करता रहा है।

रतन टाटा का व्यक्तित्व काफी शालीनतापूर्ण और आकर्ष्क है। रतन टाटा छोटे से छोटे एम्प्लोई को भी बड़ा सम्मान देते है। इनके व्यक्तित्व शालीनतापूर्ण स्वभाव से काफी लोग प्रभावित्त है। इनके व्यापर को समझने की जो स्किल है वो हमेशा व्यापरियों के लिए प्रेरणा श्रोत रही है।  

ऐसे में अगर रतन टाटा को भारत रत्न की अपील मंजूर होती है तो रतन टाटा के लिए इससे बड़े गर्व की बात और क्या हो सकती है।आज भारत में काफी लोग ये चाहते है की ये सम्मान रतन टाटा को जरूर मिलना चाहिए। और काफी लोगो ने डॉ. विवेक बिंद्रा के इस ट्वीट को रीट्वीट कर अपना समर्थन दिया।

#bharatratnaForRatantata

#RequestByDrVivekbindra

More Read

Trending News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *