Pawan Singh

Pawan Singh के ‘छोटकी ननदी रे’ गाने ने दर्शको का दिल जीत लिया

ट्रेंडिंग न्यूज़

Pawan Singh के ‘छोटकी ननदी रे’ गाने ने दर्शको का दिल जीत लिया

Pawan-Singh
Pawan-Singh

Pawan Singh के भजपुरी गाने ‘छोटकी ननदी रे’ जो की हल ही में YouTube पर Upload किया गया है। इस वीडियो को कुछ ही देर में 6 लाख लोगो ने देखा और अपनी अपनी पसंद के अनुसार इस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। हालाँकि इस गाने में Pawan Singh ने एक्ट नहीं किया पर अपनी सुरीली आवाज से इसे सजाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

Pawan Singh के इस गाने ‘छोटकी ननदी रे’ को वेभ म्यूजिक ने जिलीज किया है. विनय बिहारी ने इस खूबसूरत गाने को लिखा है. गाने के बोल दिल को चुने वाले है. छोटू रावत ने इस गाने का संगीत कंपोज़ किया है। इस गाने की कोरियोग्राफ जीतू राय ने कि है.

Pawan Singh के भोजपुरी गाने काफी पसंद किये जाते है. अब पवन सिंह जल्दी ही बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर सलीम-सुलेमान के साथ होली पर एक खूबसूरत गाने के साथ दिखाई देंगे। पवन सिंह का भोजपुरी संगीत जगत में बहुत बड़ा योगदान है इन्होने 70 से ज्यादा और 100 से ज्यादा भोपुरी एलबम में गानो के साथ एक्ट भी कर चुके है।

पवन सिंह को बचपन से ही गाने का शोक था। इस शोक ने आज भोजपुरी संगीत में काफी महसूर बना दिया। पवन सिंह लगभग सभी भोजपुरी हीरो के साथ काम कर चुके है।

पवन सिंह जब 11 साल के थे तब इन्होने अपना पहला भोजपुरी एल्बम्ब निकला था. जिसका नाम था ‘ओढ़नियां वाली से’ इस एल्बम्ब को लोगो का काफी प्यार मिला। इसी के साथ पवन सिंह ने काफी एल्बम्ब और भोजपुरी गाने कम्पोज किये। 2008 में ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाना बहुत ज्यादा हिट हुआ और इनकी किस्मत ही बदल गई। 

और इन्हे रातों रात स्टार बना दिया। इस गाने को भोजपुरी में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी बहुत पसंद किया गया। इस गाने के बाद पवन सिंह के सभी गाने लोगो को पसंद आते गए।

MORE READ

Romantic Love Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *