Elon Mask

Elon Mask & Dogecoin एलन मास्क ने Dogecoin को बताया favorite cryptocurrency

ट्रेंडिंग न्यूज़

Elon Mask & Dogecoin एलन मास्क ने Dogecoin को बताया favorite cryptocurrency

Elon Mask & Dogecoin कहते हैं, किस्मत कभी भी बदल सकती है. ऐसे ही रातों-रात महज 45 मिनट में Elon Musk के ट्वीट ने Dogecoin क्रिप्टो करेंसी कंपनी की किस्मत बदल दी. आपकी जानकारी के लिए बता दें Elon Musk हाल ही में अमेजॉन के सीईओजेफ बेजोस कि नेटवर्क को पछाड़कर दुनिया के सबसे अमीर इंसानों में अपना नाम दर्ज करवाया है. Elon Musk ने ट्वीट से कुछ दिनों के लिए दूर रहने का ऐलान किया था. परंतु 1 दिन बाद ही उन्होंने ऐसा ट्वीट किया कि Dogecoin जैसी कंपनी की किस्मत ही बदल दी.Dogecoin कंपनी को 2013 में लॉन्च किया गया था.

Elon Mask
Elon Mask

Elon Musk ने ट्वीट किया की Dogecoin उनकी पसंदीदा क्रिप्टो करेंसी है. ट्वीट करने के 45 मिनट बाद ही कंपनी के शेयर में 60% से ज्यादा इजाफा देखने को मिला
और यही नहीं Elon Musk ने Dogecoin जैसी कंपनी संबंधी लगातार 9 ट्वीट किए। और कुछ पिक्चर्स और Logo भी शेयर किए. जिसके कारण सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल होने लगी. देखते ही देखते Dogecoin कंपनी के शेयर रॉकेट की तरह आसमान को छूने लगे. More Read 

IIT Kanpur इंजीनियर ने महज 4 किलो का हेलीकॉप्टर बनाया

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है Elon Musk को Dogecoin क्रिप्टोकरंसी कंपनी का सीईओ ही बन जाना चाहिए। क्योंकि इन्हीं की वजह से आज एक कंपनी रातों-रात महज कुछ ही मिनटों में अपने शेयर को कई गुना बढ़ा चुकी है. ऐसी दिलचस्प तरक्की शायद ही पहले कभी देखी गई होगी।


Elon Musk अब सबसे धनी लोगों में से एक हैं पिछले साल के टेस्ला के शेयर मूल्य में नौ गुना वृद्धि के बाद 185 बिलियन डॉलर का इजाफा हुआ है। अगर Elon Musk की तरफ से किसी भी कंपनी को प्रमोट किया जाता है, तो वो कंपनी रातो रात अमीर बन जाए यह कोई बड़ी बात नहीं होगी।
Elon Musk का ट्वीट Dogecoin कंपनी के शेयर को इतनी तेजी से बढ़ा देगा, ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा। खुद कंपनी के सीईओ को भी नहीं लगा होगा कि ऐसा कुछ चमत्कार महज 45 मिनट में हो सकता है.परंतु यह चमत्कार हो ही गया.
शायद ही किसी ने सोचा होगा कि Elon Musk क्रिप्टोकरंसी जैसी वर्चुअल करेंसी में भी इन्वेस्ट कर सकते हैं. परंतु उनके एक ट्वीट ने खुद के इन्वेस्टमेंट के साथ-साथ औरो के इन्वेस्टमेंट को भी कई गुना बढ़ा दिया है। ये एक दिन Elon Musk और सभी निवेशकों के लिए बहुत ही लाभप्रद दिन साबित हुआ.
More Read Romantic Love Story

मेनेजर से हुआ प्यार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *