Lovers

Romantic Love Story | गांव में किया प्यार शहर आकर रचाई शादी | सच्चा प्यार

लव स्टोरी

Romantic Love Story | गांव में किया प्यार शहर आकर रचाई शादी | सच्चा प्यार

रवि एक बहुत ही खूबसूरत लड़का है। उसने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करके कुछ दिनों के लिए अपने दोस्त के गांव जाने का निर्णय किया। दोस्त का गांव छोटा पर खूबसूरती से भरा हुआ था। वहां के लोग आपस में सबका सहयोग करते थे। रवि और उसका दोस्त अपने गांव पहुंचते हैं। कुछ दिन गांव में घूमने का, लोगों से मिलने का आनंद प्राप्त करने में समय व्यतीत करते हैं। (Romantic Love Story गांव का प्यार शहर तक)

Romantic Love Story
Romantic Love Story

इसी दौरान रवि के शहर से ही एक लड़की अपने ननिहाल में उसी गांव में आती है। इस लड़की का नाम जानवी था। जानवी अपने नाना-नानी के साथ कुछ दिन बिताने लगी। नाना-नानी के साथ खेत में जाती कुछ खेत का काम करने में रुचि दिखा रही थी। जानवी भी बहुत खूबसूरत थी। रवि और उसका दोस्त अपने चाचा के साथ कुछ बातें कर रहे थे। तभी जानवी के नाना उनसे मिले और बोले, “यह दोनों कौन है?” तो चाचा ने जवाब दिया, यह शहर से आए हैं और कुछ दिन से हमारे गाँव में छुट्टियाँ बिता रहे हैं .

जानवी के नाना ने कहा, हमारे भी शहर से एक मेहमान आए हुए हैं। कुछ दिन वह भी हमारे गांव की खूबसूरती का लुफ्त उठाना चाहते हैं। जानवी के नाना और चाचा में काफी अच्छी दोस्ती थी। जानवी के नाना ने उन्हें अपने घर पर आने के लिए कहा तो चाचा ने कहा ठीक है हम शाम को आज आपके घर जरूर आएंगे। रवि और उसका दोस्त चाचा के साथ जानवी के नाना के घर जाते हैं और नाना नानी से मिलते हैं। कुछ देर बातें करते-करते जानवी का कमरे से बाहर निकलना हुआ। जैसे ही जानवी ने रवि को देखा तो उसकी खूबसूरती जानवी को भाग गई। इसी बीच रवि की भी नजर जानवी पर पड़ जाती है। रवि उसके चेहरे से नजर ही नहीं उठा पा रहा था। वे आपस में देखते रहे। फैमिली वाले आपस में बात करते रहे।

Most Romantic Love Story in Hindi 

अगले दिन सुबह जानवी अपने नाना नानी के साथ खेत पर जा रही थी। तभी रास्ते में रवि मिल जाता है। रवि नाना नानी को प्रणाम करता है। नाना नानी कहते हैं, “क्या आप भी हमारे साथ में खेत पर चलना चाहोगे।” तो रवि इस वक्त को पाकर बहुत खुश होता है। उसने तुरंत हां कर दी। अब वह जानवी के साथ समय बिताने लगा धीरे-धीरे दोनों में गहरा लगाव हो गया। जानवी की हर आदत रवि को पसंद थी। रवि की हर बुरी आदत को जानवी हमेशा डांटती रहती थी।

यह सिलसिला करीब 15 दिन तक चला। अब रवि को अपने घर लौटना था। जाने की बात सुनकर तो जानवी को बड़ा दुख हुआ। परंतु रवि ने कहा, “हम अब शहर में ही हमारे आगे की रिलेशनशिप को मजबूत करेंगे।” ऐसा कहते ही जानवी भी रवि के साथ वापस शहर आने को तैयार हो जाती है। अब दोनों शहर में आ चुके थे ।और दोनों की प्यार की कहानियां पूरी कॉलेज, पूरे परिवार में हो चुकी थी। इस जोड़ी को सभी लोग दिल से चाहने लगे। रवि ने और जानवी ने अपनी रिलेशनशिप को और मजबूत करने के लिए शादी करने का फैसला किया।

और पढ़े 

School Love Story | स्कूल लव स्टोरी इन हिन्दी, सच्चा प्यार सच्ची कहानी

Love Story in Hindi दिया के लिये प्यार था बिमारी कालेज में दे बैठी दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *