UP Baghpat Fight

UP Baghpat Fight एक चाट के पत्ते के लिए भरे बाजार में बरसे लठ

ट्रेंडिंग न्यूज़

UP Baghpat Fight एक चाट के पत्ते के लिए भरे बाजार में बरसे लठ

Up Baghpat Fight between chat sellers

UP Baghpat Fight
UP Baghpat Fight

UP Baghpat Fighting कोई एक चाट के पत्ते के लिए इतना लड़ सकता है, या कहें इतनी नौबत आ सकती है, भरे बाजार में घमासान ही मच जाए.
दरअसल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) क्षेत्र से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद एक तरफ तो आपको हंसी आएगी और दूसरी तरफ यह जानकर हैरानी होगी आखिर एक पत्ते के लिए इतना सब कुछ हो सकता है. जी हां दोस्तों, मात्र एक चाट के पत्ते के लिए पास वाले ठेले से ग्राहक को मिसगाइड कर दूसरे ठेले पर पहुंचते ही दोनों चाट वालों में आपस में कहासुनी हुई कहासुनी यहां तक पहुंच गई कि हाथापाई की नौबत आ गई. देखते ही देखते यह छोटी सी बहस एक बहुत बड़े बागपत युद्ध के नाम से फेमस हो गई.
यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो में एक घुंघराले वाले बाल वाले व्यक्ति को तो बहुत ही ज्यादा लाइक्स और कमैंट्स के साथ इस व्यक्ति पर बहुत मिम्स बन रहे हैं.
इस वीडियो पर कमेंट में आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने मजेदार ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है “यह हमारी दुकान है, यह हमारे लठ है, और अब थाने में पावरी हो रही है”
जैसे ही यह वीडियो मार्केट में वायरल होने लगा तो पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया कुछ देर बाद मीडिया भी वहां पर पहुंच गई। जब मीडिया वालों ने घुंघराले वाले बाल वाले व्यक्ति से पूछा कि आप इतने बड़े बाल क्यों रखते हो. उस व्यक्ति ने कहा कि वह साईं बाबा का भगत है इसलिए उसने इतने बड़े बाल रखे हैं. पत्रकार ने पूछा तो क्या आप बाल भी बेचते हो तो उसने कहा नहीं बाल नहीं बेचता। जब पत्रकार ने झगड़े की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि एक चाट की प्लेट को लेकर यह सारा झगड़ा शुरू हुआ था. झगड़े में 8 लोग शामिल है, सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ओर ट्रेंडिंग वीडियो देखें 
इस घुंघराले वाले बाल वाले व्यक्ति को लोग रोबट आइंस्टन के साथ-साथ अंडरटेकर भी बता रहे हैं और बड़े मजेदार मिम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

वीडियो देखें:- यहाँ क्लिक करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *