Love in Hindi

Love in Hindi | अमीर रिचा गाँव की बस में कर बैठी प्यार | true love in Hindi

लव स्टोरी

Love in Hindi | अमीर रिचा गाँव की बस में कर बैठी प्यार | true love in Hindi

दोस्तों, अगर आप किसी से प्यार करते हैं। तो प्यार में कभी विकल्प मत रखना, क्योंकि प्यार विकल्प कि नहीं संकल्प की भाषा समझता है, हाँ एक बात और प्यार कभी भी मन मिलने पर हो सकता है। चाहे आप प्लेन में कि क्यों ना उड़ रहे हो या फिर बस में चल रहे हो। आइए दोस्तों पढ़ते हैं एक ऐसी ही Love in Hindi स्टोरी जिसे आप true love in hindi भी कह सकते हैं>>

Love in Hindi
Love in Hindi

बात उन दिनों की है जब अमीर घर की लड़कियां अपनी गाड़ी से इंप्रेशन झाड़ने के लिए अपनी कार से बाहर घूमने निकलती है। ऐसी लड़कियां स्वभाव से तो तीखापन रखती हैं। पर जब इनको प्यार का चस्का लग जाता है तो यह प्यार भी अमीरो वाला ही करती है। खैर हम अपनी स्टोरी पर आते हैं>>>>

 रिचा ने अपने बर्थडे पर एक कार की डिमांड रखी कि पापा ने तुरंत गिफ्ट कर दी।  रिचा अपनी गाड़ी को सिर्फ ऐसे घुमाने के मन से ही बाजार में घूमने लगी। कुछ दिनों बाद रिचा ने शहर से बाहर जाने का प्लान बनाया और अपनी सहेली के साथ शहर से गांव की ओर कार दौड़ा दी।

गांव की सड़क अपने मिजाज में थी और रिया की गाड़ी अपने ही गुरुर में। अब होना क्या था गाड़ी और सड़क की बनी नहीं तो गाड़ी का टायर पंचर हो गया। रिचा कि किस्मत खराब थी। उस वक्त गाड़ी में स्टेपनी भी नहीं थी। ऊपर से शाम ढलने को थी। अब रिया को घर पहुंचना था, घर पहुंचना तो था पर कैसे पहुंचे ?आसपास में कोई पंचर की दुकान भी नहीं थी।

आप पढ़ रहें हैं Love in Hindi | अमीर रिचा गाँव की बस में कर बैठी प्यार | true love in Hindi

 रिचा ने अपने पापा को फोन किया और बस से शहर आने की बात कही। रिचा को अब गांव की बस में सफर करना था। आप तो जानते ही हैं गांव की बसों में क्या हाल रहती है। पर रिचा को तो हर हाल शहर पहुंचना है। कुछ देर बाद बस आई।

रिचा ने देखा बस के गेट पर भी दो चार लोग पहले से ही खड़े थे। रिचा कैसे-तैसे  अंदर घुसी। रिचा को बस की हालत देखकर रोना आ रहा था। पर क्या करें आज तो रिचा की शामत ही आ गई समझो।

 बस में रिचा की हालत को देखकर एक लड़का रिचा को अपनी सीट पर बैठने को कहता है। रिचा को इस स्थिति में मदद करने पर विचार आया कि उस लड़के को “किस्स” कर ले। रिचा अब सुकून से सीट पर बैठ गई।

 बस धीरे धीरे खाली होती जा रही थी। रिचा के पास वाली सीट खाली हो गई। तो रिचा ने उस लड़के को कहा, “आप यहां बैठ जाओ।” लड़का सीट पर बैठ जाता है। लड़के से कहा, “थैंक्स” आपने मुझे सीट दी नहीं तो आज मैं मर ही जाती।” लड़के ने कहा, “आज आप इस बस में कैसे फंस गई।” रिचा ने कहा, “क्या बताऊं गाड़ी खराब हो गई थी। तो इस बस से जाना पड़ रहा है।” रिचा ने पूछा वैसे आप कहां जा रहे हो?” लड़के ने कहा, “मैं शहर जा रहा हूं। मेरी जॉब है वहां पर और मुझे कल सुबह ऑफिस पहुंचना है।”

 रिचा ने पूछा, ?क्या नाम है आपका?” लड़के ने अपना नाम “ऋषि” बताया। रिचा ने पूछा, “आप कौनसी कंपनी में जॉब करते हैं?” ऋषि ने अपनी टेलीकॉम कंपनी का नाम बताया।

ऋषि देखने में हैंडसम दिखता था। रिचा का मन कर रहा था। कि वो ऋषि से खूब बातें करें। इसलिए वो धीरे-धीरे घर तक की बातें पूछ डाली। ऋषि हर सवाल का जवाब पाले हुए तोते की तरह दिए जा रहा था। रिचा को ऋषि से बात करके मजा आ रहा था। ऋषि की शामत तो तब आई जब रिचा ने पूछा, “तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है?” ऋषि इस बात पर चुप हो गया, जैसे घड़ी का सेल खत्म हो गया हो।

 थोड़ा रुक कर ऋषि ने कहा, “जी नहीं ! शायद मुझे कोई लड़की पसंद ही नहीं करती। मैं तो खूब चाहता हूं कि मेरी कोई गर्लफ्रेंड हो। पर क्या करें लड़कियों के पैंतरे मेरी समझ में नहीं आते।” यह सुनकर रिचा हंसने लगी और कहा, “अरे, ऋषि सर आपने कभी कोशिश ही नहीं की, वर्ना तो आपके पास भी कोई ना कोई फटाका जरूर होती।” ऋषि हंसते हुए कहता है, “हां यह तो आप सही कह रही हो। शायद मुझे पटाखा जलाना सीखना पड़ेगा।” इस बात पर दोनों खूब हंसते हैं। पर ये हंसी सन्नाटे में बदलने वाली थी।

आप पढ़ रहें हैं Love in Hindi बस में कर बैठी प्यार love sitting on the bus

 ऋषि ने तपाक से कहा, “आप सिंगल हो?” रिचा ऋषि की तरफ कातिल की तरह दिखने लगी। ऋषि ने अपनी नजर झुका ली। “रिचा ने मुस्कराते हुए कहा, “यार तुम तो बड़े तेज निकले। मिट्ठू राम देखते थे और “चाणक्य” निकले। नहीं यार,  मेरा भी कोई बॉयफ्रेंड नहीं है। मुझे शायद आज ही एहसास हुआ कि मेरे भी आप जैसा चाणक्य टाइप बॉयफ्रेंड होना चाहिए।

  ऋषि ने तपाक से कहा, “तो फिर आज से मैं ही आपका चाणक्य बन जाता हूं ” रिचा ने तुरंत ऋषि का हाथ थाम लिया और पक्की फ्रेंडशिप का वादा कर दिया। दोनों ने बस में ही फ्रेंडशिप कर ली। करीब 3 घंटे के सफर में ऋषि ने आमिर को सेट कर लिया।

 अब क्या था, आगे ये क्या क्या करेंगे यह तो शायद मुझे आपको बताने की आवश्यकता नहीं होगी। हां अगर आपको कहानी में मजा आया तो आप ऐसे ही रोमांटिक कहानियों के लिए इस साइट पर बार-बार विजिट कर सकते हैं।

और रोमांटिक स्टोरी पढने के लिय यहाँ क्लिक करें:-

Lockdown Love Story | Love Story in Hindi | नफरत थी लडकों से, कर बैठी प्यार

Love Story | Love Story in Hindi | जिम में रेसलर से कर बैठी प्यार | रोमांटिक जिम

Love Story | लव स्टोरी | Phone Pe ने कर दी सेटिंग | Romantic Love Story

School Love Story | स्कूल लव स्टोरी इन हिन्दी, सच्चा प्यार सच्ची कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *