Love Story | Love Story in Hindi

Love Story | Love Story in Hindi | जिम में रेसलर से कर बैठी प्यार | रोमांटिक जिम

लव स्टोरी

Love Story | Love Story in Hindi | जिम में रेसलर से कर बैठी प्यार | रोमांटिक जिम

Love Story | Love Story in Hindi
Love Story | Love Story in Hindi

दोस्तों आइए पढ़ते हैं श्वेता की Love Story जो बेहद Romantic Love Story हैं . श्वेता अपने दुबलेपन की वजह से किसी से फ्रेंडशिप भी नहीं कर पर रही थी की कुछ दिनों बाद उसे ऐसा प्यार मिला जो शायद किसी खुबसूरत लड़की को भी नसीब नहीं होता हो . ये लव  स्टोरी हिंदी में हैं (Love Story in Hindi ) आपको पढने में मजा आएगा . तो दोस्तों शुरू करते हैं जिम लव स्टोरी >>>>>

श्वेता अपने दुबले पतले शरीर की वजह से किसी भी लड़के को आकर्षक नहीं कर पाती थी। यह समस्या उसकी चिंता बढ़ाई जा रही थी। श्वेता की फ्रेंड्स सभी श्वेता से कहती, “यार, तू कुछ करती क्यों नहीं है? कम से कम कुछ हेल्थ टॉनिक ही ले ले। ऐसे ही दिखेगी तो कभी कोई लड़का तुझे देखेगा तक नहीं, तुझसे फ्रेंडशिप करना तो बहुत दूर रहा।” श्वेता की फ्रेंड्स में यह गपशप चल रही थी।  श्वेता की ही एक फ्रेंड अंजलि ने कहा, “यार श्वेता, तुझे एक आईडिया दूं ? अगर तू उसे फॉलो करेगी, तो शायद तेरी हेल्थ और ब्यूटी दोनों इंप्रूव हो सकती है।”  सभी फ्रेंड से एक साथ पूछा, “हां यार, जल्दी बता क्या आईडिया है। ”                                    Love Story

अंजलि ने कहा, “श्वेता तू क्यों ना जिम जॉइन कर ले आजकल लड़कियां खूब जिम जा रही है। तुझे भी ज्वाइन करना चाहिए मेरा मानना है तुझे भी फायदा जरूर होगा।”

सभी फ्रेंड्स ने एक साथ कहा, “वाह! क्या आईडिया दिया है अंजलि तूने। सभी ने कहा, “हां यार श्वेता, तुझे यह ट्राई करके देखना चाहिए शायद यह सही कह रही है। तुझे अच्छी बॉडी के साथ साथ कोई बॉडीगार्ड भी मिल जाए।” इस बात पर सभी फ्रेंड्स एक साथ हंसने लगी।

 श्वेता ने कहा, “हां यार आईडिया तो बुरा नहीं है। यह तो कल से ही शुरू किया जा सकता है और जिम ट्रेनर की मदद से मुझे काफी  हेल्थ टिप्स ही मिल जाएगा।”

श्वेता ने दूसरे दिन ही 1 साल की फीस भरकर जिम जाना शुरू कर दिया। श्वेता ने जिम में ट्रेनर की देखरेख में काफी पसीना बहाना शुरू कर दिया।

श्वेता को आज लगभग 3 महीने हो गए जिम ज्वाइन किए और कुछ परिवर्तन श्वेता खुद में महसूस कर रही थी। श्वेता की फ्रेंड्स ने भी कहा, “यार, तुझे वाकई जिम से खूब फायदा होने वाला है। तू कंटिन्यू रखना।” श्वेता धीरे-धीरे हेल्थी होने के साथ-साथ फिट और खूबसूरत दिखने लगी। श्वेता के जिम में एंटर करते ही लड़के उसकी तरफ देखने लगते। ऐसा देखकर श्वेता को बहुत अच्छा लगने लगा। 

आप पढ़ रहें हैं GYM Love Story in Hindi 

 अब एक साल बाद श्वेता की लेडी जिम ट्रेनर का कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो गया और उसकी जगह राजीव नाम का जिम ट्रेनर आ गया। राजीव 6 फुट 8 इंच लंबा, चौड़ी छाती, स्मार्ट पर्सनालिटी वाला ट्रेनर था। राजीव जिम ट्रेनर के साथ-साथ रेसलिंग भी किया करता था।

 राजीव की ऐसी पर्सनालिटी देखकर श्वेता ने और मेहनत करना शुरू कर दी। अब धीरे-धीरे राजीव ने श्वेता को बॉडी बिल्डिंग के बेहतरीन टिप्स देना शुरू कर दिए। श्वेता राजीव की बातों को पूरा पूरा फॉलो करती थी। राजीव श्वेता को रेसलिंग के गुर भी सिखाने लगा, जो श्वेता को अच्छे लगने लगे।

 एक दिन जिम में छोटी सी फाइट का आयोजन किया गया और जीतने वाले को पुरस्कार भी देना तय हुआ। राजीव ने श्वेता को स्पेशल ट्रेनिंग दी थी। इस फाइट में श्वेता ने जमकर हिम्मत दिखाई और इस फाइट की विजेता श्वेता ही बनी।

 श्वेता की जीत की खुशी इतनी थी की वो उछल कर राजीव को गाल पर किस कर देती है। राजीव ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो श्वेता शर्म से वहां से भाग जाती है।

Gym Lover

दूसरे दिन श्वेता राजीव के लिए घर से बने लड्डू लेकर आती है। श्वेता ने लड्डू राजीव को दिए। राजीव ने कहा, “श्वेता कल तुम कुछ ज्यादा ही खुश दिख रही थी और उस खुशी का एहसास तूने मुझे भी करा दिया। इसके बदले में तुम्हें मैं कुछ देना चाहूं तो क्या तुम स्वीकार करोगी।” श्वेता ने कहा, “क्यों नहीं, बताइए क्या देना चाहते हैं आप।” राजीव ने कहा, “आंखें बंद करो।” श्वेता ने आंखें बंद की और राजीव ने श्वेता के दाएं गाल पर एक रोमांटिक सी किस कर दी। जैसे ही राजीव ने किस की श्वेता की आंखें जितनी थी, उससे भी बड़ी होकर खुली। श्वेता ने कहा, “क्या बात है सर, आपका रिटर्न गिफ्ट तो बड़ा धांसू वाला था। क्या यह गिफ्ट देना जरूरी था ?” राजीव ने कहा, मैं तुमसे प्यार करना चाहता हूं, अगर तुम इजाजत दो तो।”

यह सुनकर श्वेता को एक साल पहले के दिन याद आने लगे कि कभी कोई लड़का मेरी तरफ देखने को तैयार नहीं था और आज खूबसूरती का किंग मुझसे प्यार करना चाहता है। वह भी मेरी मर्जी से। श्वेता राजीव को बहुत पसंद करती थी तो वो चाहकर भी राजीव को ना नहीं कह सकती थी।

 श्वेता ने तुरंत कहा, “मैं तो तुमसे पहले ही प्यार कर रही थी, यह अलग बात है कि मेरा प्यार इतने दिनों तक एक तरफा था।” राजीव ने कहा, “तो क्या मैं तुम्हारी तरफ से हां समझूं?” श्वेता ने कहा, “सर, आपको जो समझना है समझो, मैं तो आपसे प्यार करती हूं।” राजीव को सिग्नल मिल चुका था।

दोनों की प्रेम कहानी अब पटरी पर चलने लगी। श्वेता ने अपने फ्रेंड्स को बताया तो वह सभी बहुत खुश हुई। सब फ्रेंड्स ने अंजलि को बहुत-बहुत शुक्रिया कहा। सभी फ्रेंड्स ने कहा, “यार अंजलि, तेरे आइडिया ने तो श्वेता की लाइफ ही बदल दी है।” आज वाकई में अंजलि ने सही दोस्ती निभाई है, श्वेता के साथ। आज अंजलि की वजह से श्वेता अच्छी पर्सनालिटी के साथ-साथ खूबसूरती के किंग से प्यार कर बैठी।

और रोमांटिक लव स्टोरी पढ़े:-

Love Story | लव स्टोरी | Phone Pe ने कर दी सेटिंग | Romantic Love Story

School Love Story | स्कूल लव स्टोरी इन हिन्दी, सच्चा प्यार सच्ची कहानी

Boys Love Story | दो लड़को की होट किस्सिंग व रोमांटिक है पूरी जरूर पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *